आईपीएल में सबसे छोटा स्कोर बनाने वाली टॉप-4 टीमें, नंबर 1 है सावका फेवरेट टीम

इंडियन प्रीमियर लीग में आपने बहुत सारे बड़े स्कोर बनते हुए देखा होगा, लेकिन कई बार इस लीग में गेंदबाज भी बल्लेबाजों के खतरा बने हैं, जिस वजह से विपक्षी टीम के बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में असफल रहे हैं।

IPL


इसी वजह से आज हम आपको आईपीएल इतिहास की उन 4 टीमों के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस लीग में सबसे कम स्कोर पर ऑल आउट हुई है :-

1. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर


विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम साल 2017 के आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ सिर्फ 49 रनों पर ऑल आउट हो गई थी। इस लीग में आरसीबी की टीम सबसे कम स्कोर पर ऑल आउट होने वाली टीम है।

2. राजस्थान रॉयल्स


साल 2009 के आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच एक मुकाबला खेला गया था, जिसमे आरआर की टीम बेहद खराब प्रदर्शन की थी। बता दें कि उस मैच में राजस्थान की टीम सिर्फ 58 रनों पर सिमट गई थी।

3. दिल्ली कैपिटल्स


साल 2017 में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच एक मुकाबला खेला गया था, जिसमे दिल्ली की टीम खराब प्रदर्शन करते हुए सिर्फ 67 रनों के स्कोर पर पवेलियन लौट गई थी।

4. कोलकाता नाइट राइडर्स


साल 2008 के आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच एक मैच खेला गया था, जिसमे कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन बेहद ख़राब रहा था, जिस वजह से उन्हें सिर्फ 67 रनों पर ऑल आउट होना पड़ा था।