आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सबसे अधिक विकेट लेने वाले टॉप-4 गेंदबाज, देखें कौन है नंबर वन

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल में 3 बार चैम्पियन रही है, जिस वजह से वो आईपीएल इतिहास की सबसे बेहतरीन टीमों में से एक है। 

IPL


आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध कई खिलाड़ियों ने अच्छी गेंदबाजी की है, इसी वजह से आज हम आपको उन गेंदबाजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस लीग में चेन्नई के खिलाफ सबसे अधिक विकेट चटकाया है।

1. लसिथ मलिंगा


लसिथ मलिंगा आईपीएल इतिहास के सबसे बेहतरीन गेंदबाज हैं, क्योंकि इस लीग के हर सीजन में मलिंगा मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी गेंदबाजी करते हैं। आईपीएल में मलिंगा चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 21 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 31 विकेट झटके हैं।

2. हरभजन सिंह


आईपीएल के पिछले कुछ सीजन से हरभजन सिंह चेन्नई के लिए खेलते हैं जबकि उससे पहले वो मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे। इस लीग में हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 21 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 24 विकेट चटकाए हैं।

3. प्रज्ञान ओझा

प्रज्ञान ओझा आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी करते थे। इस लीग में ओझा चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध 15 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 21 विकेट चटकाए हैं। बता दें कि आईपीएल के पिछले कुछ सीजन से प्रज्ञान ओझा को कोई भी टीम नहीं खरीदा रही है।

4. पीयूष चावला


आईपीएल 2020 में पीयूष चावला चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे जबकि इससे पहले वो कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए खेलते थे। इस लीग में पीयूष चावला चेन्नई के विरुद्ध 20 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 19 विकेट चटकाए हैं।