लॉकडाउन में ट्रेंड हुआ ये अजीबोगरीब चैलेंज, कपड़े को छोड़ कर विस्तर को बनाया ड्रेस

लॉकडाउन के बाद से लोग  बोरिंग फील कर रहे हैं। इस बोरिंग को दूर करने के लिए सोशल मीडिया पर कई तरह के चैलेंज सामने आ चुके हैं। कुछ दिन पहले ही टी-शर्ट चैलेंज चला था तो अब इसकी जगह quarantine pillow challenge ने ले ली है। 

quarantine pillow challenge


इस चैलेंज में लड़कियां कपड़ों की जगह सिर्फ तकिये को शरीर पर बेल्ट के जरिए बांधती और फिर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। चैलेंज के खातिर लड़कियों ने शरीर से तकिए तो बांधे लेकिन उन्होंने इसे भी स्टाइलिश लुक दे दिया।


quarantine pillow challenge

तकिए को शरीर से बांधने के लिए लड़कियों ने डिजाइनर बेल्ट्स का जमकर यूज किया। इसमें भी उन्होंने ऐसे कलर चुने जो तकिए के कलर पर परफेक्ट लग रहे थे। इतना ही नहीं लड़कियां तो बिल्कुल ऐसे तैयार हुईं जैसे वे किसी पार्टी में जा रही हैं। कुछ लड़कियों ने तो पिलो के साथ हाई हील्स भी पहनीं थी।


जिस तरह बाहर जाने के लिए तैयार होने के बाद साथ में पर्स भी कैरी किया जाता है, वैसे ही इस चैलेंज में भी लड़कियों ने पिलो ड्रेस पहन रेडी होने के बाद डिजाइनर पर्स कैरी किए। हालांकि, फर्क इतना रहा कि वे असल में बाहर नहीं जा सकती थीं। तस्वीरों में तो लड़कियों ने पोज भी ऐसे दिए हैं जैसे सच में उनका कोई फोटोशूट हो रहा हो। 


वैसे लड़कियों ने इसे मौके को भुनाया भी काफी है। उन्होंने अपने घर के बेस्ट पोर्शन या प्लेस पर इन तस्वीरों के लिया है जिससे दूसरे उनकी स्टाइलिश लाइफ की झलक देख सकें। इस चैलेंज के लिए कई लड़कियों ने मिरर सेल्फीज भी शेयर की हैं। कुछ ने तो इस चक्कर में अपने मोबाइल के कवर का ही मैचिंग पिलो भी बांधा था ताकि मिरर में सबकुछ परफेक्ट लगे।आप ऐसा ही आर्टिकल रोज़ पढना चाहते है तो thumboweb.com पर जाए।