विश्व कप 2020 में इन 5 टीमों के पास होगी सबसे खतरनाक गेंदबाजों की फौज, जानें

इस साल टी-20 विश्व कप का खिताब वही टीम जीत पाएगी, जिसके पास अच्छे-अच्छे गेंदबाज और बल्लेबाज मौजूद होंगे, क्योंकि कोई भी टूर्नामेंट जीतने के लिए बेहतरीन गेंदबाज और बल्लेबाज की जरुरत पड़ती है। इसके बारे में सभी टीमें अच्छी तरह जानती है।

ICC T20 World Cup


आज हम आपको दुनिया की उन 5 टीमों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके पास टी-20 विश्व कप के लिए बेहतरीन गेंदबाज मौजूद है :-

5. ऑस्ट्रेलिया


टी-20 विश्व कप 2020 के लिए ऑस्ट्रेलिया के पास कई बेहतरीन गेंदबाज मौजूद है जो लगातार अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के पास पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क और जोश हेज़लवुड जैसे खतरनाक गेंदबाज मौजूद है।

4. इंग्लैंड


इन दिनों इंग्लैंड की टीम भी शानदार प्रदर्शन कर रही है, क्योंकि उनके पास भी जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स जैसे बेहतरीन गेंदबाज हैं जो टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड के लिए धमाल मचाते हुए नजर आ सकते हैं।

3. भारत

भारतीय टीम के पास भी फिलहाल कई बेहतरीन गेंदबाज मौजूद है। वर्तमान में टीम इंडिया के लिए जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं, जिस वजह से टी-20 विश्व कप में वो अपना जलवा दिखा सकते हैं।


2. साउथ अफ्रीका

वर्तमान में साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पास भी कई बेहतरीन गेंदबाज हैं जो लगातार विकेट झटक रहे हैं। इस वजह से टी-20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के लिए कगिसो रबाडा और लुंगी एंगीडी धमाल मचा सकते हैं।

1. पकिस्तान


टी-20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान की गेंदबाजी सबसे मजबूत नजर आ रही है, क्योंकि उनके पास मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज़ और शाहीन अफरीदी जैसे खतरनाक गेंदबाज हैं जो अच्छी गेंदबाजी करते नजर आ सकते हैं।