आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए फ्लॉप साबित हुए ये 5 खिलाड़ी, नाम आप जानकर चौंक जाएँगे

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में बहुत सारे खिलाड़ियों ने मुंबई इंडियंस के लिए शानदार प्रदर्शन किया है, जिस वजह से उनकी टीम सबसे अधिक 4 बार इस आईपीएल का खिताब हासिल कर चुकी है।

IPL




तो चलिए आज हम आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए सबसे फ्लॉप साबित हुए :-

1. लेंडल सिमंस



वेस्टइंडीज के तूफानी ओपनर बल्लेबाज लेंडल सिमंस आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए 29 मैच खेले हैं, जिसमे वो कुछ ख़ास प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। इस वजह से बाद में मुंबई ने सिमंस को रिलीज कर दिया।

2. श्रेयस गोपाल



श्रेयस गोपाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रह चुके हैं और उन्होंने एमआई के लिए सिर्फ 6 मैच खेले पाए, लेकिन उस दौरान श्रेयस गोपाल अच्छी गेंदबाजी करने में सफल नहीं रहे, जिस वजह से बाद में मुंबई इंडियंस ने श्रेयस गोपाल को रिलीज कर दिया।

3. युवराज सिंह



आईपीएल के पिछले सीजन के लिए मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह को एक करोड़ की बेस प्राइस में खरीदा था। बता दें कि आईपीएल 2019 में युवी एमआई के लिए 4 मैच खेले, जिसमे उनके बल्ले से सिर्फ 98 रन निकले थे।

4. मार्टिन गप्टिल

न्यूजीलैंड के तूफानी ओपनर बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए 13 मैच खेले हैं, जिसमे वो कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाए, जिस वजह से बाद में मुंबई ने मार्टिन गप्टिल को रिलीज कर दिया।

5. ग्लेन मैक्सवेल



आईपीएल 2013 में मुंबई इंडियंस ग्लेन मैक्सवेल को अपनी टीम में शामिल किया था और उस दौरान मैक्सवेल को तीन मैच खेलने का मौका दिया गया था, लेकिन आईपीएल के उस सीजन में वो कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, जिस वजह से बाद में मुंबई ने उन्हें रिलीज कर दिया था।