सबसे अधिक वनडे मैच खेलकर एक बार भी मैन ऑफ द मैच नहीं बन पाए ये 5 खिलाड़ी, जानें सभी का नाम

क्रिकेट इतिहास में बहुत सारे खिलाड़ियों ने अपनी प्रदर्शन से बड़े-बड़े कारनामे किए हैं, जिस वजह से उन्हें बहुत सारे पुरुस्कार भी मिला है। आपको अच्छी तरह से मालूम होगा कि जब कोई खिलाड़ी कभी अच्छी प्रदर्शन करता है तब उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया जाता है।

लेकिन आज हम आपको दुनिया के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो वनडे क्रिकेट करियर में कभी भी मैन ऑफ द मैच नहीं बन पाए :-

5. डांज़ा हयात


वेस्टइंडीज के बेहतरीन बल्लेबाज डांज़ा हयात अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 9 वनडे और 5 टी-20 मैच खेले हैं, लेकिन उस दौरान वो कभी भी मैन ऑफ द मैच नहीं बन पाए। बता दें कि वनडे क्रिकेट में डांज़ा हयात का सर्वाधिक स्कोर 39 और टी-20 में 28 रन रहा है।

4. लक्ष्मीपति बालाजी


लक्ष्मीपति बालाजी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 8 टेस्ट, 30 वनडे और 5 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमे उनका प्रदर्शन भी ठीक-ठाक रहा है, लेकिन उस दौरान बालाजी एक बार भी वनडे क्रिकेट में मैन ऑफ द मैच नहीं बन पाए।

3. श्रेयस अय्यर

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी पिछले समय से अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और उस दौरान उन्होंने कई बेहतरीन पारियां भी खेली हैं, लेकिन वनडे क्रिकेट में अभी तक अय्यर एक बार भी मैन ऑफ द मैच नहीं बन पाए हैं।

2. उमेश यादव

Indian Cricketer

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव पिछले कुछ समय से वनडे क्रिकेट नहीं खेल पा रहे हैं। बता दें कि उमेश यादव टीम इंडिया के लिए 75 वनडे मैच खेले हैं, लेकिन उस दौरान वो कभी भी मैन ऑफ द मैच नहीं बन पाए।

1. सईद अजमल


पाकिस्तान के पूर्व स्पिन गेंदबाज सईद अजमल अपने क्रिकेट करियर में 113 वनडे मैच खेले हैं, लेकिन उस दौरान वो एक बार भी मैन ऑफ द मैच नहीं बन पाए। बता दें कि अजमल 113 वनडे मैचों में 184 विकेट झटके हैं।