अगले 5 सालों के बाद विराट कोहली से भी ज्यादा लोकप्रिय हो सकते हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली वर्तमान में दुनिया के सबसे दिग्गज बल्लेबाज हैं, जिस वजह से वो दुनिया के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों की सूची में शामिल है, लेकिन आज हम आपको उन 5 भारतीय भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो 5 साल बाद विराट कोहली से भी ज्यादा लोकप्रिय हो सकते हैं।

indian Cricketer
विराट कोहली

5. मयंक अग्रवाल


मयंक अग्रवाल भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, क्योंकि उन्होंने बहुत कम समय में टीम इंडिया के लिए कई शानदार पारियां खेली है। इस वजह से 5 साल बाद वो विराट कोहली से भी ज्यादा लोकप्रिय हो सकते हैं।

4. खलील अहमद


युवा भारतीय तेज गेंदबाज खलील अहमद अभी तक टीम इंडिया के लिए ज्यादा मैच नहीं खेले हैं, लेकिन उनके पास अच्छी गति है, जिस वजह से 5 साल बाद वो विराट कोहली से भी ज्यादा लोकप्रिय हो सकते हैं।

3. जसप्रीत बुमराह

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वर्तमान में शानदार गेंदबाजी करते हैं, यही कारण है कि वो बड़े-बड़े बल्लेबाजों को परेशान करते हैं। इस वजह से जसप्रीत बुमराह 5 साल बाद विराट कोहली से भी ज्यादा लोकप्रिय हो सकते हैं।

2. ऋषभ पंत

ऋषभ पंत को इन दिनों टीम इंडिया में लगातार मौके दिए जा रहे हैं, क्योंकि उनके पास बड़े-बड़े छक्के लगाने की काबिलियत है। अगर पंत आगे अच्छी बल्लेबाजी करते हैं तो 5 साल बाद वो विराट कोहली से ज्यादा लोकप्रिय हो सकते हैं।

1. श्रेयस अय्यर


श्रेयस अय्यर एक युवा भारतीय बल्लेबाज है जो टीम इंडिया के लिए वनडे और टी-20 में इन दिनों अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। अगर अय्यर आगे भी लगातार अच्छी बल्लेबाजी करते हैं तो भविष्य में वो विराट कोहली से ज्यादा लोकप्रिय हो सकते हैं।