टी-20 विश्व कप में गोल्डन बैट जीत सकते हैं दुनिया के ये 5 बल्लेबाज, आप जानें

पिछले साल इंग्लैंड और वेल्स में वनडे विश्व कप खेला गया था, जिसमे इंग्लैंड की टीम खिताब जीत दर्ज की थी, लेकिन इस साल ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टी-20 विश्व कप खेला जाएगा। जिस के लिए सभी टीमें पूरी तरह से तैयार है।

Cricketer


आज हम आपको दुनिया के उन 5 तूफानी बल्लेबाजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो टी-20 विश्व कप में धमाकेदार प्रदर्शन करके गोल्डन बैट जीत सकते हैं :-

5. विराट कोहली


भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट में अच्छी बल्लेबाजी करते हैं। इसके अलावा कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट में 50 से अधिक की औसत से रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। इस वजह से इस वर्ष टी-20 विश्व कप में विराट कोहली गोल्डन बैट जीत सकते हैं।

4. बाबर आजम

पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज बाबर आजम वर्तमान में टी-20 क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं, जिस वजह से आईसीसी रैंकिंग में वो पहले स्थान पर मौजूद है। ऐसे में बाबर आजम इस वर्ष टी-20 विश्व कप में धमाल मचा सकते हैं और गोल्डन बैट भी जीत सकते हैं।

3. रोहित शर्मा


भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे अधिक 4 शतक लगाए हैं जो एक विश्व रिकॉर्ड है। इसी वजह से टी-20 विश्व कप में रोहित का जलवा दिख सकता है और वो गोल्डन बैट भी जीत सकते हैं।

2. केन विलियमसन

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भी इन दिनों जबरदस्त फॉर्म से गुजर रहे हैं, जिस वजह से वो क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में रन बना रहे हैं। ऐसे में इस वर्ष टी-20 विश्व कप में भी विलियमसन अच्छी बल्लेबाजी की मदद से गोल्डन बैट हासिल कर सकते हैं।

1. डेविड वॉर्नर


ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी अपनी टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट में खूब रन बना रहे हैं। इस वजह से टी-20 विश्व कप में इस साल वॉर्नर गोल्डन बैट जीत सकते हैं।