आईपीएल में गेंद और बल्ले दोनों से धमाल मचाते हैं ये 5 ऑलराउंडर, नंबर 1 है सबसे खतरनाक

इंडियन प्रीमियर लीग के हर सीजन की नीलामी के दौरान ऑलराउंडर के ऊपर बड़ी बोली लगाई जाती है, क्योंकि वो गेंद और बल्ले दोनों से अच्छी प्रदर्शन करते हैं। इस वजह से उन्हें मोटी रकम दिया जाता है।

IPL


आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आईपीएल में गेंद और बल्ले दोनों से धमाकेदार प्रदर्शन करते हैं :-

5. रविन्द्र जडेजा


भारतीय ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। बता दें कि इस लीग में जडेजा को अच्छी गेंदबाजी करते हुए देखा गया है। उसके जब उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका मिलता है तब वो रन भी बनाते हैं।

4. बेन स्टोक्स


इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं। बता दें कि स्टोक्स एक बेहतरीन ऑलराउंडर है, जिस वजह से वो इस लीग में गेंद और बल्ले दोनों से अच्छी प्रदर्शन करते हैं।

3. ड्वेन ब्रावो

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। बता दें कि इस लीग के हर सीजन में वो चेन्नई के लिए अच्छी गेंदबाजी करते हैं। इसके अलावा जब उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका मिलता है तब वो बड़े-बड़े छक्के भी लगाते हैं।

2. आंद्रे रसेल


वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए खेलते हैं। बता दें कि इस लीग में रसेल गेंदबाजी करते हुए विकेट झटकते हैं। उसके बाद वो नीचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए बड़े-बड़े छक्के लगाते हैं।

1. हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और इस लीग के हर सीजन में मुंबई की टीम के लिए गेंद और बल्ले दोनों से अच्छी प्रदर्शन करते हैं यही कारण है कि हार्दिक के चाहने वाले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं।