आईपीएल में विजेता टीम के हिस्सा रह चुके हैं ये 4 बेहतरीन खिलाड़ी, जानें सभी का नाम

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में कई ऐसी टीम रही है जो कभी भी ख़िताब नहीं जीत पाई है, जिसमे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब जैसी टीमें शामिल हैं, लेकिन आज के इस लेख में हम आपको उन 4 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आईपीएल में विजेता टीम का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन इसके बारे में बहुत कम लोगों को मालूम है।

ipl


4. अक्षर पटेल


भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल आईपीएल में फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए खेलते हैं, जो आईपीएल का खिताब कभी भी नहीं जीत पाई है। बता दें कि साल 2013 के आईपीएल में अक्षर पटेल मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे, लेकिन उस साल आईपीएल में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल पाया था। बता दें कि साल 2013 के आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल का खिताब अपने नाम की थी।

3. संजू सैमसन


संजू सैमसन आईपीएल में फिलहाल राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं और इस लीग के हर सीजन में वो अच्छी प्रदर्शन भी करते हैं। बता दें कि साल 2012 के आईपीएल में सैमसन कोलकाता नाईट राइडर्स टीम का हिस्सा थे, जब केकेआर की टीम विजेता बनी थी, लेकिन आईपीएल के उस सीजन में सैमसन को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया था।

2. युजवेंद्र चहल


इंडियन प्रीमियर लीग में युजवेंद्र चहल फ़िलहाल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे हैं और इस लीग के हर सीजन में वो अच्छी गेंदबाजी भी करते थे। बता दें कि आईपीएल 2013 में मुंबई की टीम खिताब जीती थी और उस दौरान युजवेंद्र चहल मुंबई टीम का हिस्सा थे, लेकिन उस सीजन में चहल को एक भी मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला था।

1. अभिमन्यु मिथुन


भारतीय तेज गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन साल 2013 के आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे और आपको अच्छी तरह से मालूम होगा कि उस साल एमआई की टीम खिताब जीती थी। बता दें कि 2013 आईपीएल के बाद अभिमन्यु मिथुन इस लीग में एक भी मैच नहीं खेले हैं।