टी20 विश्व कप 2020 के लिए पाकिस्तान के पास मौजूद है 5 खतरनाक गेंदबाज, जानें

टी-20 क्रिकेट में इस समय पाकिस्तान की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है, क्योंकि उनके पास बेहतरीन गेंदबाज मौजूद है जो लगातार अच्छी गेंदबाजी करते हैं। इसी वजह से आज हम आपको पाकिस्तान टीम के उन 5 गेंदबाजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो टी-20 विश्व कप के लिए उनके पास मौजूद है।

Pakistan Cricket Team


5. मोहम्मद हसनैन


मोहम्मद हसनैन पाकिस्तान टीम के 19 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज हैं जो घरेलू क्रिकेट में अच्छी गेंदबाजी करते हैं। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान के लिए भी कुछ मैचों में जबरदस्त गेंदबाजी की है। इस वजह से टी-20 विश्व कप में भी मोहम्मद हसनैन धमाल मचा सकते हैं।

4. इमाद वसीम


इमाद वसीम पाकिस्तान के बेहतरीन स्पिन गेंदबाज हैं जो वनडे और टी-20 में अच्छी गेंदबाजी करते हैं और नीचले क्रम में शानदार बल्लेबाजी भी करते हैं। इस वजह से टी-20 विश्व कप में इमाद वसीम शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।

3. वहाब रियाज़


वहाब रियाज़ पाकिस्तान के अनुभवी तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने पाक के लिए क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट में अच्छी गेंदबाजी की है, जिस वजह से टी-20 विश्व कप में उनके ऊपर पाकिस्तान टीम की पूरी नजर होगी।

2. मोहम्मद आमिर

मोहम्मद आमिर वर्तमान में पाकिस्तान टीम के सबसे बेहतरीन गेंदबाज माने जाते हैं, क्योंकि आमिर हमेशा अच्छी गेंदबाजी करते हैं। इस वजह से टी-20 विश्व कप में वो धमाल मचाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

1. शाहीन अफरीदी


शाहीन अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज हैं जो पिछले कुछ समय से लगातार अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। इस वजह से टी-20 विश्व कप में शाहीन अफरीदी धमाकेदार प्रदर्शन करके लोगों का दिल जीत सकते हैं।