अगर भारत को जीतना है टी-20 विश्व कप तो टीम में होने चाहिए ये 5 खिलाड़ी, जानें

टी-20 विश्व कप इसी साल ऑस्ट्रेलिया की धरती पर खेला जाएगा, जिस के लिए भारत के पास कुछ बेहतरीन तेज गेंदबाज होने चाहिए। इसी वजह से आज हम आपको उन 5 गेंदबाजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे इस साल टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में जगह दिया जाना चाहिए।

ICC T20 World Cup


5. मोहम्मद शमी


मोहम्मद शमी वर्तमान में दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाज में से एक हैं, क्योंकि शमी इन दिनों जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं। इस वजह से इस साल होने वाले टी-20 कप के लिए शमी को टीम इंडिया में जगह दिया जाना चाहिए।

4. भुवनेश्वर कुमार


भुवनेश्वर कुमार वर्तमान में भारत के बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं। भुवी की सबसे अच्छी बात ये है कि उनके पास स्विंग मौजूद है और वो गेंद को दोनों तरफ स्विंग करवा सकते हैं। इस वजह से टी-20 विश्व कप के लिए उन्हें टीम इंडिया में जगह मिलना चाहिए।

3. जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह की सबसे बड़ी ताकत उनकी यॉर्कर हैं, जिस वजह से उन्हें यॉर्कर किंग के नाम से भी जाना जाता है। यही कारण है कि बुमराह विपक्षी टीम के लिए खतरा बन जाते हैं। ऐसे में टी-20 विश्व कप के लिए जसप्रीत बुमराह को टीम इंडिया में जगह मिलना चाहिए।

2. दीपक चाहर


भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर इंटरनेशनल क्रिकेट में सिर्फ 10 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 17 विकेट झटके हैं। इससे साफ़ है कि वो अच्छी गेंदबाजी करते हैं। इस वजह से टी-20 विश्व कप के लिए उन्हें टीम इंडिया में मौका दिया जाना चाहिए।

1. नवदीप सैनी


नवदीप सैनी भारत के लिए 9 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 13 विकेट चटकाए हैं। सैनी के पास अच्छी गति है, जिस वजह से टी-20 विश्व कप के लिए उन्हें टीम इंडिया में जगह दिया जाना चाहिए।