भाव खाने वाली लड़की को अपने प्यार में पागल कैसे करें? जानें पूरा उपाय

आज मैं आपको बताऊंगा कि भाव खाने वाली लड़की को अपने प्यार में पागल कैसे करें।आज में आपको कुछ ऐसी बाते बताने जा रहा हूं जिससे कोई भी लड़की आपको चाहने लगने लगे गी। तो चलिए लेख को शुरू करते है। दोस्तो क्या आप गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो उस लड़की को जो आपके ख्वाबों में आती है जिसको आप दिन रात याद करते हैं और चाहते हो कि काश वो मेरी गर्लफ्रेंड बन जाए? अगर हां तो इस लेख को एकटक देखते रहो, क्योंकि आज मैं आपको बताने वाला हू ऐसा फार्मूला जिसके बाद लड़की पट ही जाएगी। 

Love
प्यार

दोस्तों कुछ लड़कियां आसानी से मान जाती हैं पर कुछ लड़कियां ऐसी होती हैं जिन्हें ज्यादा प्यार दिखाओ तो बाप खाना शुरु कर देती है जल्दी से मानती नहीं है इग्नोर करना शुरु कर देती है तो ऐसे में ऐसी लड़कियों को अपने प्यार में कैसे पागल करें आज हम इसी के बारे में बात करेंगे अगर आपकी पसंद वाली लड़की भी ऐसा ही करती है तो उसके ऐसा होने के बाद भी आप उससे अपने प्यार में पागल कर सकते हैं।


सबसे पहले काम तो आपको यही करना है पहले कुछ दिन लड़की को बहुत भाव देने है बहुत प्यार दिखाना है उसके नखरे सहने हैं। हो सकता है आपकी ऐसा करने से मैं आपको इग्नोर करें आप पर गुस्सा भी करें आपसे दूर भी भागे पर फिर भी आपको थोड़ा ऐसा करना है ध्यान रहे बदतमीजी नहीं करनी है बस उसे अपना प्यार दिखाना है और कुछ दिनों बाद लगभग 7 से 10 दिनों बाद आपको उसे अपने मन की बात बता देनी है। आपकी जानकारी के लिए बता दूं आपकी ऐसा करने के बाद वह आपको ना बोल देगी पर इससे अपना मन छोटा न होने दें हमारे प्रोसेस का ही एक हिस्सा है। और इस पल पूरा भरोसा करें क्योंकि मैंने इसे स्वयं भी किया है और यह सच में काम करता है। सुबह ना बोल देगी ठीक है। 

उसके ना बोलने के बाद आपको बुरा नहीं मानना है उस पर गुस्सा भी नहीं करना है बस प्यार से ठीक है कोई बात नहीं बोलकर हट जाना है। और उसके बाद आपको उस लड़की से कांटेक्ट बिल्कुल खत्म कर देना है। अगर मैं आपके कॉलेज में है या स्कूल में है तो दो-तीन दिन तक कॉलेज या स्कूल नहीं जाना है। और फोन में कोई मैसेज तक उसको नहीं करना है चाहे कुछ भी हो जाए आप को कितना भी बुरा लगे वरना आप कॉल करेंगे ना उसको मैसेज करेंगे। 


ऐसा करने के लिए मैं आपको इसलिए कह रहा हूं कि जब वह आपसे दूर रहेगी तो मैं आपको याद करना शुरु कर देगी, जो कि आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। कोई भी व्यक्ति जब उसके पास सब कुछ होता है तो उसे उसकी कदर नहीं होती पर जब उसे लगता है कि मैं उसे शक हो जाएगा या उसे उस चीज की कोई कमी आने लगती है तब उसे उसकी कदर महसूस होने लगती है और ऐसे में वह उसे ना खोलें इसलिए बोल को पाने के लिए आगे बढ़ता है। 

तू जब उस लड़की को लगेगा कि वह आपको खो देगी तो वह अपने आप आपकी तरफ आकर्षित होने लग जाएगी और यकीन मानिए 2 से 3 दिनों के अंदर अंदर उसका कॉल या मैसेज खुद आपको आएगा। यहां तक कि यह भी हो सकता है कि वह आपको खुद आकर प्रपोज कर दे। मनुष्य के साथ एक छोटी सी बात है अगर आप इसे ध्यान में रखेंगे तो आप कभी भी परेशान नहीं होंगे। 


आप जितना किसी के पीछे भागोगे वह उतना ही आपसे दूर भागेगा और जितना आप उससे दूर भागोगे वह उतना ही आपके पीछे आएगा तो याद रखें अगर आप किसी के मन में अपने लिए प्यार जगाना चाहते हैं तो उसका पीछा ना करें उसे बहुत प्यार मत दिखाएं हर पल उसकी केयर मत करें यह नहीं कहता मैं कि यह गलत है पर हां आपको ऐसा करना उस व्यक्ति को आप से दूर ले जा सकता है। जरूरत से ज्यादा कोई भी चीज अच्छी नहीं होती चाहे वह प्यार ही क्यों ना हो। स्वयं को सबसे पहले रखें अपने आप से प्यार करना सीखें जब आप अपने आप से प्यार करेंगे तो बाकी सब आपसे खुद बखुद प्यार करने लगेंगे।