क्या आपका पार्टनर आपसे तोड़ना चाहता है रिश्ता? अब ऐसे चलेगा मालूम

दुनिया में इस समय बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो रिलेशनशिप में पिछले काफी समय से होंगे, लेकिन उनमे से कुछ ऐसे लोग भी होंगे, जिनके रिलेशनशिप में बहुत सारी समस्या उत्पन्न हो रही होगी, इसके पीछे कई वजहें हो सकती है तो चलिए आज हम आपको उन संकेतों के बारे में बताते हैं, जिससे आपको मालूम चल जाएगा कि आपका पार्टनर आपसे रिश्ता तोड़ना चाहता है। 

Relationship


1. वे उतना ही ध्यान देते हैं जितना आप इस्तेमाल करते हैं। जब आपका साथी आपको महत्व देता है, तो जब भी आपके पास समय होगा, वे आपको ध्यान के भार से स्नान करेंगे, लेकिन अगर आपका साथी बहुत व्यस्त है और आपको ध्यान नहीं देता है, तो यह समय है कि आप समझें कि किसी के पास समय नहीं है, लोग समय बनाते हैं अपने प्रियजनों के लिए।



2. दोस्तों के साथ रहना और उनके साथ समय बिताना ठीक है लेकिन अगर आपका साथी आपके दोस्तों को आपके ऊपर उठाता है, तो कुछ गलत है। यह सामान्य है अगर आपका साथी अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहता है और कुछ जगह है लेकिन केवल तब तक जब तक यह आपके युगल समय की कीमत पर नहीं होता।

3. वे लगातार नाराज होते हैं और आप दोनों के बीच बहुत अधिक संवादहीनता है। वे तुम्हें पत्थर मार रहे हैं और तुम्हें बाहर कर रहे है।  

4. आपके साथी ने भविष्य के बारे में बात करना बंद कर दिया है और ऐसा लगने लगा है कि अब आप उनके भविष्य का हिस्सा नहीं हैं। अगर वे भविष्य के बारे में बात करते हैं, तो इसमें आपको शामिल नहीं किया जाता है।



5. आपका साथी आपके समर्थन और शक्ति का स्रोत होना चाहिए और उन्हें भरोसेमंद और विश्वसनीय होना चाहिए, लेकिन यदि आपका साथी आपकी ज़रूरत के समय में आपकी तरफ से कभी नहीं है, तो इसका मतलब है कि वे आप में रुचि खो रहे हैं।