कौन है युवराज सिंह की भाभी रोजी? नाम जानकर आप भी रह जाएँगे दंग

लॉकडाउन के कारण अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 1 मई को अपना जन्मदिन सरल तरीके से मनाया। अनुष्का ने शुक्रवार को अपने 33 वें साल की शुरुआत की। इससे दो दिन पहले अभिनेता इरफान खान और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर पूरा फिल्म उद्योग शोक में था। 

Yuvraj and Anushka
युवराज सिंह और अनुष्का शर्मा

उस कारण से भी अनुष्का ने अपने जन्मदिन को शैली में मनाने से परहेज किया। लेकिन जैसा कि अनुष्का टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी हैं, क्रिकेट जगत के कई लोगों ने उन्हें बधाई दी। पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का उन्हें अभिवादन चर्चा का विषय बना।

रोजी भाभी को जन्मदिन की बधाई

युवराज सिंह ने अनुष्का को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। “रोजी भाभी को जन्मदिन की बधाई! आप जीवन में बहुत सफल हैं। आपके लिए एक खुशहाल, स्वस्थ जीवन हो। फिट रहें और खुश रहें ”, युवराज ने अनुष्का को शुभकामनाएं दीं। रोजी भाभी शब्द ने बहुतों का ध्यान खींचा। लेकिन कई लोग समझ नहीं पाए कि उन्होंने अनुष्का को रोजी भाभी क्या कहा।

रोजी भाभी का राज


युवराज ने पहले अनुष्का को रोजी भाभी कहा था। कभी-कभी उन्होंने रोजी का नाम लिखकर उसे टैग भी किया था। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बॉम्बे वेलवेट अनुष्का शर्मा की फिल्म थी। उस फिल्म में, अनुष्का ने रोज़ी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनकी भूमिका ने बहुत प्रशंसा बटोरी। तो शायद उस भूमिका के कारण, युवराज सिंह उन्हें रोजी भाभी कह रहे हैं।


अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, जिन्होंने 'रब ने बना दी जोड़ी' से अपनी फिल्मी शुरुआत की, विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंध गईं, जो उनकी लोकप्रियता के चरम पर हैं। विराट और अनुष्का ने दिसंबर 2017 में शादी की। शादी से पहले दोनों में अच्छी दोस्ती थी। 


यह दोस्ती प्यार में बदल गई। जब से अनुष्का क्रिकेटर विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधीं, तब से दोनों हमेशा सुर्खियों में बने हुए हैं। युवराज ने रोजी भाभी को शादी की बधाई देते हुए लिखा था।