वर्तमान में ये हैं टी-20 के 4 सबसे खतरनाक बल्लेबाज, नंबर 1 को रोकना हो जाता है मुश्किल

क्रिकेट का सबसे छोटा फॉर्मेट टी-20 है, जिसमे खूब चौके और छक्के लगते हैं। इसी वजह से लोग क्रिकेट के इस फॉर्मेट को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। आज हम आपको दुनिया के उन 4 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो वर्तमान में टी-20 के सबसे खतरनाक बल्लेबाज मानें जाते हैं।
Cricketer


1. रोहित शर्मा


भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा वर्तमान में दुनिया के सबसे सबसे खतरनाक बल्लेबाज में से एक है, क्योंकि वो टी-20 क्रिकेट में कई विस्फोटक पारियां खेली है। बता दें कि टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रोहित शर्मा सबसे अधिक 4 शतक लगाए हैं।

2. आंद्रे रसेल


वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अच्छी गेंदबाजी करते हैं और वो नीचले क्रम में आकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी करते हैं, जिस वजह से आंद्रे रसेल वर्तमान में टी-20 क्रिकेट के सबसे तूफानी बल्लेबाजों में से एक है।

3. कॉलिन मुनरो

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो भी वर्तमान में दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज मानें जाते हैं, क्योंकि मुनरो विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते है। बता दें कि टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कॉलिन मुनरो भी तीन शतक लगा चुके हैं।

4. इविन लुईस


वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज इविन लुईस भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए जानें जाते हैं, इसी वजह से उन्होंने टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 2 शतक लगाए हैं। बता दें कि लुईस जब भी मैदान पर होते हैं तब उनके बल्ले से बड़े-बड़े छक्के निकलते रहते हैं।