जब बॉलीवुड के इस अभिनेत्री के साथ हुआ था बड़ा हादस, 15 साल के लड़के ने किया था छेड़छाड़

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन को कौन नहीं जानता। एक समय ऐसा भी था कि सुष्मिता सेन लोगों की जुबान पर चढ़ गई थीं, लेकिन सुष्मिता ने हाल में ही अपने साथ हुए बदसलूकी का किस्सा शेयर करते हुए बताया कि किस तरह एक 15 साल के लड़के ने उनके साथ सैकड़ों की भीड़ में बदतमीजी की थी। सेन ने आगे कहा कि लोगों को लगता है कि सेलेब्रिटीज के साथ बार्डीगार्ड रहते हैं, इसलिए उन्हें इन सब का शिकार नहीं होना पड़ता, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। 

Bollywood Actress
सुष्मिता सेन

दरअसल सुष्मिता शनिवार को एक इवेंट में पहुंची थीं।  वहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि हमें क्या पता होगा कि देश में महिलाओं के साथ क्या हो रहा है। हमारे साथ तो बार्डीगार्ड होते हैं और साथ ही हमारे पास कई सुविधाएं भी होती हैं, लेकिन मैं बता दूं कि 10 बार्डीगार्ड्स होने के बावजूद हमें 100 लोगों के साथ डील करते हैं जो बदतमीजी करते हैं। हमें पता है कि कैसा लगता है और हम जानते हैं कि इस देश में क्या हो रहा है। 

सुष्मिता के अनुसार कि अंतिम बार मेरे साथ ऐसा 9 महीने पहले हुआ था। मैं एक अवॉर्ड फंक्शन में थी और वहां मीडिया भी थी। वहां 15 साल के एक लड़के ने मेरे साथ छेड़खानी की, उसे लगा कि इतनी भीड़ में मुझे पता नहीं चलेगा, लेकिन मुझे पता चल गया था। 

इसीलिए मैं कहती हूं कि सेल्फ डिफेंस सीखिए, इससे आप बहुत अलर्ट हो जाते हैं, उन्होंने आगे कहा कि जब मैंने उसका हाथ पकड़ कर पीछे से अपनी ओर खींचा तो मैं यह देखकर हैरान रह गई थी कि वो एक 15 साल का लड़का था। 

सुष्मिता ने बताया कि आममतौर पर ऐसी बदतमजी करने वाले के खिलाफ मैं पुलिस में शिकायत करती, लेकिन वो सिर्फ 15 साल का था इसलिए मैंने ऐसा नहीं किया। मैं उसे अपने साथ थोड़ी दूर वॉक पर ले गई। ये कहते-कहते सुष्मिता थोड़ी भावुक भी हो गई। सुष्मिता ने उस लड़के से कहा कि अगर मैं इस बात का तमाशा बनाऊं तो तुम्हारी जिंदगी खराब हो जाएगी।  इस पर वो लड़का कहने लगा कि मैंने नहीं किया। तब सुष्मिता ने कहा कि किया तो है, पहले मान लो। इस पर उस लड़के ने उनसे माफी मांगी। उसके बाद उस लड़के ने कहा कि आगे कभी ऐसा नहीं होगा। इस पर सुष्मिता ने कहा कि मैंने तुम्हारा चेहरा देख लिया है. ऐसा कभी होना भी नहीं चाहिए। 

सुष्मिता का मानना है कि ऐसे लोगों को किसी ने सिखाया ही नहीं है कि यह कोई एनटरटेंमेंट नहीं होता। यह अपराध है, इससे जिंदगी खराब होती है। उन्होंने आगे कहा कि जो लोग रेप और गैंगरेप करते हैं उन्हें फांसी की सजा होनी चाहिए। उन पर दया के बारे में सोचना भी नहीं।