लगातार हिट फिल्म देने के बाद आयुष्मान खुराना ने बढ़ाई अपनी फीस, रकम है चौंकाने वाला

बीते कुछ समय से बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना एक के बाद एक लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं। और अब बॉलीवुड के सबसे बड़े हिट सितारों में से एक बन चुके हैं। उनकी हाल ही में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन किया है, और फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड खड़े कर दिए हैं।

Bollywood Actor

लगातार मिल रही कामयाबी के कारण बॉलीवुड में आयुष्मान का कद काफी ऊंचा हो गया है, और अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आयुष्मान खुराना ने अपने फीस बढ़ा दी है। आयुष्मान खुराना पहले एक फ़िल्म करने के लिए 2 करोड़ रुपये की फीस लेते थे और अब वो इससे 5 गुना 10 करोड़ रुपये एक फ़िल्म के लिए चार्ज कर रहे हैं। जो आयुष्मान खुराना के बढ़ते पॉपुलैरिटी को देखते हुए सही लगता हैं।


आयुष्मान खुराना की पॉपुलैरिटी को देखते हुए फ़िल्म के निर्माता भी आयुष्मान खुराना की मांग से सहमत नज़र आ रहे हैं और बढ़ी हुई फीस के बाद भी उनके साथ काम करने की इच्छा रखने वालों की कमी नहीं है। दोस्तों आपको आयुष्मान खुराना की बढ़ी हुई फीस के बारे में क्या राय हैं? कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताएं।


काम के मोर्चे पर आयुष्मान खुराना की आखिरी फ़िल्म ड्रीम गर्ल थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 140 करोड़ की कमाई की है। वही उनकी आगमी फ़िल्म बाला अगले महीने 7 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।


अगर आप प्रत्येक दिन देश-दुनिया, राजनीति, खेल, हेल्थ और मनोरंजन से जुड़ी हर तरह की खबर पढ़ने के लिए Thumboweb.com पर विजिट करना ना भूलें। अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए, ताकि हम आप के लिए अच्छी से अच्छी खबर ला पाए।