Entertainment

इस भारतीय गेंदबाज के सामने नहीं चलता था एबी डी विलियर्स का बल्ला, हुए हैं 20 बार आउट

South African Cricketer


साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व तूफानी बल्लेबाज एबी डी विलियर्स को पूरी दुनिया जानती है, क्योंकि उन्होंने दुनिया के बड़े-बड़े गेंदबाजों की खूब धुनाई की है। इसी वजह से उनके नाम क्रिकेट जगत के अनेकों रिकॉर्ड दर्ज हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे गेंदबाज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने एबी डी विलियर्स को सबसे अधिक बार आउट किया है और पवेलियन का रास्ता दिखाया है।

इस भारतीय गेंदबाज ने सबसे अधिक बार डी विलियर्स को किया है आउट


आज हम जिस खिलाड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं उसका नाम इरफान पठान हैं जो टीम इंडिया के लिए शानदार गेंदबाजी किया करते थे। बता दें कि इरफान पठान दुनिया के एक ऐसे गेंदबाज हैं, जिन्होंने एबी डी विलियर्स को सबसे अधिक 20 बार आउट किया है।


हम सभी जानते हैं कि एबी डी विलियर्स विस्फोटक पारियां खेलते थे, जिस वजह से उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं, लेकिन जब भी डी विलियर्स का सामना इरफान पठान से होता था तब उनका बल्ला थम जाता था। यही कारण है कि डी विलियर्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इरफान पठान के सामने सबसे अधिक 20 बार आउट हो चुके हैं।

एबी डी विलियर्स का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर


एबी डी विलियर्स अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की है उस दौरान कई ऐसे मौके भी देखने को मिला, जब एबी डी विलियर्स ने अकेले दम पर दक्षिण अफ्रीका को मैच जीताया।