लड़की आप से प्यार करती है या नहीं, इन सात बातों से हो जाता है मालूम

आज हम आपको लड़कियों की वो सात बातें बताएंगे जिससे पता चलता है कि वो आपसे प्यार करती है या नहीं।ये जानना काफी जरुरी भी हैं। क्योकि कई लड़के प्यार के पीछे पर कर करियर बर्बाद कर लेता है। 
girl


1. अगर कोई लड़की आपकी देखभाल करती है तो आप भी समझ जाएंगे कि वह आपसे बहुत प्यार करती है। इसीलिए आप भी उसका ध्यान रखें।

2. अगर कोई लड़की दिन में 10-15 बार आपको मैसेज करती है और आपसे पूछती है कि आप कैसे हैं, तो आप समझ जाएंगे कि वह आपसे प्यार करती है और आपसे बात किए बिना भी कुछ समय तक नहीं रह सकती।

3. अगर आप किसी लड़की से दूर हैं और कुछ समय बाद वह आपसे बात करना चाहती है, तो समझ जाएं कि वह आपसे दूर नहीं रहना चाहती है और आपसे प्यार करती है।

4. अगर आप किसी परेशानी में हैं और वह बार-बार इसके बारे में पूछती है और यह भी पूछती है कि इसका समाधान क्या है, तो समझ लें कि वह आपसे बहुत प्यार करती है।

5. अगर कोई लड़की आपसे नजरें चुराकर आपको बार-बार देखना चाहती है, तो इसका मतलब है कि वह आपसे प्यार करने लगी है और वह आपको देखना चाहती है।

6. अगर कोई लड़की आपके सामने में तारीफ़ नहीं कर के आपके दोस्तों के बीच आपका तारीफ़ करता हैं तो समझ जाओ वो आपसे हद से ज्यादा प्यार करती हैं। 

7. अगर लड़की आपको गिफ्ट देता है तो समझ जाओ लड़की आपसे प्यार करती हैं। 

आपको मैं बता दूँ आज-कल के लड़के किसी लड़की के झूठी तारीफ़ को प्यार समझ लेते हैं। लडकी आपके सामने में तारीफ़ कर रही हैं तो 80 प्रतिशत वो झूटी तारीफ़ करती हैं। इसलिए आप जब प्यार करे तो उपर दिए गए सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए प्यार करे। जिससे आपको कभी भी जीवन में धोखा नहीं मिलेगा।