इन 4 खिलाडियों ने अपने बहन से ही शादी करली, नंबर-3 है भारत के शान

दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं 4 उन खिलाड़ियों के बारे में जिनकी पत्नी रिश्ते में एक तरफ से उनकी बहन भी लगती है। और यह कोई और नहीं बल्कि जानी मानी मशहूर हस्तियां हैं। जिनके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

virendra sehwag wife


1) शाहिद अफरीदी – पाकिस्तान के बेहतरीन खिलाड़ी रह चुके शाहिद अफरीदी का निकाह उनके ही मामा की लड़की के साथ हुआ है। जो कि एक रिश्ते में अफरीदी की बहन भी होती हैं। जिनका नाम नादिया है। नादिया सूत्रों के अनुसार नादिया ने बताया था कि वो अफरीदी को बच्चपन से ही पसंद करता था। अफरीदी के नाम क्रिकेट के दुनिया में कई रिकॉर्ड हैं। 


2) आफताब अहमद – बांग्लादेश टीम के पूर्व खिलाड़ी आफताब अहमद ने भी अपनी चचेरी बहन के साथ शादी की है, जिनका नाम संजीदा शर्मिन है। जो कि एक रिश्ते में आफताब कि बहन लगती हैं।


3) वीरेंद्र सहवाग – भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सेहवाग ने सन 2014 में आरती अहलावत से शादी की, जो कि सहवाग के दूर के रिश्ते में उनकी बहन लगती है। बता दें कि सहवाग और आरती दोनों ही शादी के पहले से ही एक दूसरे को पसंद करते थे। सहवाग भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन ओपनर बल्लेबाज थे। ये दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज में से एक था। 


4) सरफराज अहमद – पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज और कप्तान सरफराज अहमद ने भी अपनी चचेरी बहन से निकाह किया है। जिनका नाम संजीदा शर्मिन है। संजीदा और सरफराज रिश्ते में भाई-बहन होते हैं।आपको बता दूँ वर्तमान में सरफराज पाकिस्तान टीम के तीनों फोर्मेट का कप्तान हैं।