कितना ही प्यार कर लो पर लड़कियां ये सीक्रेट मरते दम तक नहीं बताते, यकीन न हो तो आजमाकर देखना

यह कहा जाता है कि लड़कियां अपने लिए कोई रहस्य नहीं रख सकती हैं। उन्हें बताना कुछ भी सुरक्षित नहीं है। हालाँकि, यह मामला नहीं है। कई लड़कियां अपने मन में कई राज आसानी से छिपा लेती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कियों के कुछ सीक्रेट्स भी होते हैं जिन्हें वो किसी के साथ शेयर नहीं करती हैं। खासकर अपने जीवनसाथी या प्रेमी के साथ ...।

sikret

आयु: - हाँ, आपने इसे पढ़ा है। लड़कियां अपनी उम्र नहीं बताना चाहती हैं। जब तक मृत्यु इस रहस्य को अपने पास नहीं रखती। चाहे आपकी बेटी आपकी सबसे अच्छी दोस्त हो, प्रेमिका हो, या बहन हो, उम्र ऐसी चीज है जिसे कोई भी लड़की नहीं बताना चाहती। किसी लड़की से कितना भी प्यार कर लो वो उम्र नही बताना चाहेगी।  

वजन: एक शोध से पता चलता है कि पुरुष अपनी ऊंचाई साझा नहीं करना चाहते हैं और महिलाएं अपना वजन किसी के साथ साझा नहीं करती हैं। ज्यादातर लड़कियां अधिक वजन या कम वजन की होती हैं इसलिए वे अपना वजन कम करने से बचती हैं। यदि कोई लड़की अधिक वजन वाली है, तो आप यह सोचना शुरू कर देंगे कि वह या तो खा रही है या आलसी है और यदि लड़की कम वजन की है, तो आप सोचेंगे कि वह ठीक नहीं है।

 क्रश: - कोई भी लड़कियों को उनके क्रश के बारे में नहीं बताना चाहता है। शायद यही वजह है कि लड़कियां कभी भी लड़कों को प्रपोज नहीं करती हैं।

 मेकअप का खर्च: - कोई भी लड़कियों को यह नहीं बताना चाहता कि वे अपने मेकअप पर कितना खर्च करती हैं। यदि किसी लड़की के मेकअप की लागत अधिक है, तो आप अनुमान लगा सकते हैं कि वह अच्छी नहीं लग सकती है, इसलिए वह अधिक मेकअप का उपयोग करती है। लड़कियां इन सभी अनुमानों से बचना चाहती हैं।  
 वेतन: - शिष्टाचार कहता है कि पुरुषों को वेतन नहीं मांगना चाहिए। यह बात लड़कियों पर भी लागू होती है। वेतन लड़कियों के लिए स्वतंत्रता है। वह इसे वैसे ही बिताना चाहती है जैसा वह चाहती है। इसलिए वह नहीं चाहती कि कोई भी उसकी स्वतंत्रता पर संदेह करे।

डाइट: - कोई भी लड़की किसी को भी खाने की आदत नहीं बताना चाहती है। ऐसा कहा जाता है कि आपका आहार आपके बारे में बहुत कुछ कहता है।