करीना कपूर अपने बेटी से ही पूछ लिया एक बड़ा ही बेशर्म सवाल, जाने जरुर

करीना कपूर के अपने रेडियो शो ‘व्हाट वूमेन वांट’ के सभी एपिसोड रोचक होते हैं तथा हर नया एपिसोड अपने साथ खुलासों का पिटारा लेकर आता है। जैसे ही करीना कपूर का कोई नया एपिसोड आता है वह एकदम से इंटरनेट वायरल हो जाता है। करीना के कुछ चटपटे सवाल और वहाँ मौजूद सेलिब्रिटीज़ के हंसमुख उत्तर कुछ ऐसा माहौल बना देते हैं की जिससे कई अनसुने राज़ दुनिया के सामने आ जाते हैं।

करीना कपूर और सारा अली

अभी कुछ महीने पहले करीना की सौतेली बेटी सारा अली खान उनके इस शो का हिस्सा बनी थी । सारा ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आजकल 2’ की प्रमोशन के सिलसिले में अपनी सौतेली माँ करीना के शो पर खुशनुमा वक़्त बिताया था। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक शो के समय करीना ने सारा से एक ऐसा सवाल पूछा-“क्या तुमने कभी किसी को उस तरह के नटखट मैसेज भेजे हैं?”


इसके साथ करीना ने ये भी कहा-“वैसे मैं ये पूछना नहीं चाहती थी, कहीं तुम्हारे पापा ना ये सुन लें”। थोड़ा शर्माने के बाद सारा ने जवाब में हामी भर दी। यहां तक तो ठीक था लेकिन कुछ अन्य सवालों के बाद करीना ने सारा से एक बेहद बोल्ड प्रश्न पूछ डाला।

करीना ने कहा-“मुझे ये सवाल नहीं करना चाहिए पर तुम जानती हो कि हम मॉडर्न लोग हैं…कभी वन नाइट स्टैंड?”। बता दें कि ‘वन नाइट स्टैंड’ का मतलब किसी लड़के संग एक रात का रिश्ता बनाना होता है। क्या आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि सारा का जवाब क्या रहा होगा?


चलिए आपको और इंतज़ार नहीं करवाते, सारा ने जवाब दिया-“कभी भी नहीं!”। सारा के इस जवाब के बाद करीना ने राहत की सांस ली। गौरतलब है कि कार्तिक-सारा की ‘लव आजकल 2’ 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज़ होने वाली है।


आपको मैं बता दूँ की सारा अली खान ने केदार नाथ मूवी से डेब्यू किया था लेकिन यह फिल्म कुछ ख़ास नहीं कर पाया। हालाँकि कुछ ही दिन बाद इन्होने सिम्भा मूवी किया जो ब्लाक बास्टर हो गया और रातो रात सारा अली खान सुपर स्टार बन गया।