5 खिलाड़ी जिनके संन्यास के बाद रोएंगे फैन्स, नंबर 1 पर यकीन करना मुश्किल

इस समय दुनिया में बहुत सारे ऐसे खिलाड़ी है जो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, जिस वजह से उनके प्रशंसक की कोई कमी नहीं है, लेकिन आज या कल उन खिलाड़ियों को संन्यास लेना ही पड़ेगा। इस वजह से उनके चाहने वाले बहुत निराश होंगे।

Cricketer


आज हम आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके संन्यास के बाद उनके फैन्स बहुत निराश होंगे :-

5. केन विलियमसन


केन विलियमसन वर्तमान में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के लिए कप्तानी कर रहे हैं, इसके साथ-साथ वो अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं, यही कारण है कि उनके प्रशंसक बहुत ज्यादा है। इस वजह से जब भी विलियमसन क्रिकेट को अलविदा कहेंगे तब उनके चाहने वाले बहुत निराश होंगे।

4. रोहित शर्मा

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट में जबरदस्त बल्लेबाजी करते हैं। यही कारण है कि लोग उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करने लगे हैं। इस वजह से जब भी रोहित क्रिकेट से संन्यास लेंगे तब उनके फैन्स बहुत निराश होंगे।

3. स्टीव स्मिथ


स्टीव स्मिथ वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं, क्योंकि वो ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए हमेशा रन बनाते हैं। इस वजह से जब भी स्मिथ क्रिकेट से संन्यास लेंगे तब उनके प्रशंसक बहुत ज्यादा निराश होंगे।

2. विराट कोहली



विराट कोहली एक कलात्मक बल्लेबाज है जो अपनी तकनीक का इस्तेमाल करके रन बनाते हाँ और जरुरत पड़ने पर बड़े शॉट भी खेलते हैं। यही कारण है कि कोहली के बहुत सारे प्रशंसक है। विराट कोहली जब भी क्रिकेट को अलविदा कहेंगे तब उनके फैन्स बहुत निराश होंगे।

1. महेंद्र सिंह धोनी


भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब अपने क्रिकेट करियर के अंतिम पड़ाव में हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है। धोनी जब क्रिकेट को अलविदा कहेंगे तब उनके फैन्स बहुत नाराज होंगे।