जेल की हवा खाने वाले क्रिकेट इतिहास के 4 खिलाड़ी, नंबर 1 पर यकीन करना मुश्किल

दुनिया का कोई इंसान जेल नहीं जाना चाहता है, लेकिन जब उनसे कभी जुर्म हो जाता है तब उन्हें जेल की हवा खानी पड़ती है। इसी वजह से आज हम आपको इस लेख में क्रिकेट जगत के उन 4 दिग्गज खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो जेल की सजा काट चुके हैं।

4. अमित मिश्रा


भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कई अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा जेल की सजा काट चुके हैं। दरअसल बात ये है कि अमित मिश्रा की एक महिला दोस्त ने उनसे मारपीट करने का आरोप लगाया था, जिस वजह से अमित मिश्रा को जेल जाना पड़ा था।

3. बेन स्टोक्स

Cricketer


इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स वर्तमान में दुनिया के सबस बेहतरीन ऑलराउंडर माने जाते हैं, क्योंकि वो गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं। बता दें कि एक बार वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान एक व्यक्ति के साथ मारपीट के आरोप में स्टोक्स जेल जा चुके हैं।

2. मोहम्मद आमिर


पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बारे में पूरी दुनिया जानती है, क्योंकि वो स्पोर्ट फिक्सिंग में पकड़े गए थे। बता दें कि साल 2010 में मोहम्मद आमिर के साथ ये हादसा हुआ था, जिस वजह से वो जेल की सजा काट चुके हैं।

1. एस श्रीसंत


भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तीनो फॉर्मेट के मैच खेलने वाले एस श्रीसंत आईपीएल में फिक्सिंग कर चुके हैं, जिस वजह से उन्हें जेल की सजा काटनी पड़ी थी। बता दें कि इसी फिक्सिंग की वजह से एस श्रीसंत का क्रिकेट करियर खत्म हो गया।