जब लालू यादव के साथ इरफान खान ने ली थी सेल्फी, फिर ट्वीट कर कह दी थी ऐसी बात, फैन्स हुए थे हैरान

बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया, जिस वजह से पूरा भारतीय सिनेमा जगत शौक में डूबा हुआ है, इसके अलावा इरफान खान के चाहने वाले भी बहुत ज्यादा निराश हुए होंगे, क्योंकि इरफान का अभिनय करियर बेहद शानदार रहा है। 

Irrfan Khan and Lalu Yadav
इरफान खान और लालू यादव

इरफान खान के फैन की कोई कमी नहीं है, लेकिन वो भी एक बड़े राजनीतिज्ञ के फैन थे, जिसके बारे में बहुत कम लोगों को मालूम होगा। तो चलिए आज की इस खबर में हम आपको उन राजनीतिज्ञ के बारे में बताते हैं, जिसके फैन इरफान खान थे। 

अभी से तकरीबन 4 साल पहले 2016 की बात है जब इरफान खान अपनी एक फिल्म मदारी का प्रचार करने के लिए पटना आए हुए थे और उस दौरान उनकी मुलाकात बिहार के के दिग्गज नेता लालू प्रसाद से हुई थी। उस दौरान इरफान ने उनके साथ इरफान ने सेल्फी भी लिया था। 

लालू यादव के आवास पर गए थे इरफान खान 

बता दें कि साल 2016 में जब इरफान खान मदारी फिल्म के प्रमोशन में पटना गए थे तब वो लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए उनके आवास पर भी गए हुए थे और उस दौरान उनके साथ एक बबाल सेल्फी ली थी। ऐसा इरफान ने खुद कहा था। 

उस सेल्फी के बाद इरफान खान ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लालू यादव वाली तस्वीर शेयर के थी और उस दौरान उन्होंने ट्विटर पर लालू प्रसाद यादव को टैग करते हुए लिखा था, ''बवाल बिहार में, बवाल लोगों के साथ, बवाल सेल्फी।'' 

लालू यादव ने किया था सिया सवाल 

आपको बता दें कि जब इरफान खान लालू प्रसाद यादव से मिलने गए थे तब उन्होंने लालू का इंटरव्यू भी किया था, जिसमे लालू ने इरफान से मजाकिया अंदाज में सवाल करते हुए कहा था कि 'बताओ, मुझसे बड़ा एक्टर कौन? उसके बाद लालू ने आगे कहा कि अगर मेरे उपर फिल्म बनती है तो उसका मैन रोल में हम खुद होंगे, क्योंकि हमसे बेहतर एक्टिंग कोई नहीं कर सकता, लेकिन अभिनेत्री किसे रहना चाहिए, इसका फैसला इरफान कर सकते हैं।