ये हैं दुनिया के 4 सबसे अजीबो गरीब रेस्टोरेंट्स, जहाँ पर हर किसी को जाने की होती है ख्वाहिश

दुनिया में इस समय बहुत सारे रेस्टोरेंट्स है जहाँ पर प्रत्येक दिन हजारों की संख्या में लोग आते और जाते हैं, लेकिन कुछ ऐसे रेस्टोरेंट्स भी हैं जहाँ पर हर कोई जाने के बारे में सोचता है, लेकिन वो जा नहीं पाते हैं। इसके पीछे कई वजह हो सकती है तो चलिए आज हम आपको दुनिया के उन 4 अजीबो गरीब रेस्टोरेंट्स के बारे में बताते हैं, जहाँ पर जाने की हर किसी की ख्वाहिश होती है। 

Restaurants
अजीबो गरीब रेस्टोरेंट्स

1. इथा पानी के अंदर रेस्तरां (मालदीव)

दुनिया के सबसे खूबसूरत रेस्तरां में से एक। आपके सेल फ़ोन को यहाँ फ़ोटो लेने के लिए वाटरप्रूफ की आवश्यकता नहीं है। कॉनराड मालदीव में स्थित, रंगाली द्वीप रिज़ॉर्ट एक खूबसूरत और पानी के नीचे का रेस्तरां है। जो समुद्र तल से 16 फीट से अधिक है। 2005 में खोला गया। एक पारदर्शी एक्रिलिक छत में स्थित, यह रेस्तरां मालदीव के क्रिस्टल साफ पानी में तैरते हुए 270 डिग्री समुद्री जीवों का मनोरम दृश्य प्रस्तुत करता है। जबकि जस्ता पेंट कोटिंग, ईथा की इस्पात संरचना को जंग से बचाता है, लेकिन नमक पानी और समुद्री विकास इसे तोड़ देगा।

2. आधुनिक शौचालय (ताइपे)

बाथरूम में हम सभी शौचालय जाते हैं लेकिन ताइपे में आपको शौचालय के साथ खाना पड़ता है। ताइपे में आधुनिक शौचालय एक बाथरूम थीम्ड रेस्तरां है जिसमें नूडल कटोरे के रूप में छोटे प्लास्टिक शौचालय का उपयोग किया जाता है। और रोटी परोसता है। टेबल एक बाथटब के ऊपर रखे ग्लास से बने होते हैं और आपकी नैपकिन टेबल पर टॉयलेट पेपर की तरह चलते रहते हैं। चश्मा मूत्रल के आकार का होता है और आप वास्तव में उन्हें घर ले जा सकते हैं। यहां खाने के लिए आपको एक मजबूत पेट की जरूरत होती है।

3. कब्रिस्तान में रेस्तरां (भारत)

भारत में कब्रिस्तान रेस्तरां आपके भोजन को कड़ी मेहनत से निगल सकता है। अहमदाबाद में खोले गए रेस्तरां को वास्तव में नया भाग्यशाली रेस्तरां कहा जाता है क्योंकि मालिक का मानना ​​है कि यह इस जगह को खोलने के लिए एक भाग्यशाली जगह है। रेस्तरां हर दिन भीड़ से सना रहता है क्योंकि लोग ताबूतों के साथ भोजन करने के अजीब अनुभव को महसूस करना चाहते है । कैफे के निपटान के बजाय, कैफे को पुरानी कब्र पर बनाया गया है। । मालिक ने उन्हें रेस्तरां में छोड़ने का फैसला किया।

4. निंजा रेस्तरां (न्यूयॉर्क)

यह रेस्तरां 15 वीं शताब्दी के एक छोटे से योद्धा गांव की तरह है। यह जगह निंजा वेटर्स के साथ है जो आपके ऑर्डर का आदेश देते हैं और फिर धुएं की तरह वो गायब हो जाते हैं। तलवार जादू की चाल वयस्कों द्वारा समान रूप से धुंधली होती है, जो दुनिया में सबसे दिलचस्प स्थानों में से एक है जहां आप न केवल भोजन के लिए बल्कि अनुभव के लिए भी भुगतान करते हैं। और निंजा स्टाईल को आप फील करना चाहते है तो।