अब बॉलीवुड को दोबारा नहीं मिल पाएगा ऋषि कपूर जैसा अभिनेता, जानें क्यों?

ऋषि कपूर एक ऐसे कलाकार रहे हैं, जिन्होंने हर तरह की फिल्मे की है चाहे वो रोमांटिक हो या एक्शन से भरपूर। हर किरदार में उनका बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला है, उन्होंने बॉबी फिल्म से अपने बॉलीवुड की ज़िन्दगी शुरू की थी और कमाल की बात है कि उसके बाद वो कभी नहीं रुके और आगे बढ़ते चलें गए। 

Bollywood Actor
ऋषि कपूर

ऋषि कपूर उस कलाकार के बेटे है जिन्हें आज भी बॉलीवुड में लीजेंड के रूप में देखा जाता है, जिनका नाम है राज कपूर। ऋषि कपूर की ज़िन्दगी थोड़ी आसान थी अगर इरफ़ान खान से तुलना की जाए तो, क्योकि इनके पास हर साधन था जो की किसी भी इंसान को चाहिए होता है फिल्मो में काम करने के लिए।

आखिरी वक़्त के समय में ऋषि कपूर के किसी रिश्तेदार ने एक विडियो लिया था जो की अभी हर जगह धीरे धीरे फैल रही है, उसमें ये दिखाया गया है कि ऋषि कपूर किस तरह से आखिरी कुछ लम्हो में लड़ रहे थे। जहाँ तक खबरों की बात करें उससे ये मालूम होता है कि ये मौत लुकेमिया नामक कैंसर से हुआ है जो की उन्हें पिछले दो सालोंं से थी।

भारतीय सिनेमा को नहीं मिल सकता है ऋषि कपूर जैसा एक्टर

ऋषि कपूर सा एक्टर बॉलीवुड को दोबारा इसलिए नहीं मिल सकता है, क्योकि इनके पास धेर्य की कमी नहीं थी, इतने उमर होने के बावजूद कभी उन्होंने फिल्मो में काम करना नहीं छोड़ा। अगर हालही की फिल्मो की बात करें तो "हॉउसफुल 2" और "कपूर एंड संस" ऐसी फिल्मो में शामिल है जिनमें उनकी बहुत ही अहम किरदार थी। एक तरफ हँसाना और दूसरी तरफ रुलाना और दोनों ही तरफ से बेहतरीन काम। इन जैसा एक्टर नही मिल सकता।

ऋषि कपूर की निजी जीवन में उन्होंने नीतू सिंह से शादी की जो की उनकी पहली फिल्म में लीड हीरोइन की भूमिका में थी। उसके अलावा उनका बेटा भी है जिनका नाम है रणबीर कपूर और जो अभी के बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार में से एक है।