इरफान खान के निधन पर रोने लगी पल्लवी जोशी, कह दी ऐसी बात, जानकर होंगे हैरान

भारतीय सिनेमा इतिहास के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक इरफान खान अब दुनिया में नहीं रहे। इरफान खान के निधन के बाद इस समय पूरा फिल्म जल्द शौक में डूबा हुआ है, क्योंकि अब लोगों के सामने बॉलीवुड के एक और सितारे नहीं रहे। 

Irrfan Khan and Pallavi Joshi
पल्लवी जोशी और इरफान खान

इरफान खान की मौत के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री पल्लवी जोशी उनके बारे में बात करते हुए रोने लगी। पल्लवी जोशी ने कहा कि हमें किसी भी फिल्म में कभी भी इरफान खान के साथ काम करने का मौका नहीं मिला, लेकिन जब हम हज्बंड विवेक अग्निहोत्री की फिल्म चॉकलेट में उनके साथ काम कर रहे थे, उस दौरान मेरी उनसे बात हुई थी। 

उन्होंने आगे कहा कि उस समय इरफान खान के साथ मेरी अधिक पहचान नहीं थी, लेकिन जब से उन्होंने गोविन्द निहलानी की फिल्म दृष्टि में काम किया था, उसके बाद से मैं उसके अभिनय की दीवानी हो गई थी। 

पल्लवी जोशी ने आगे कहा कि इरफान खान अपनी इलाज के लिए इंग्लैंड भी गए हुए थे, तब हम भगवान से निवेदन कर रहे थे कि वो पूरी तरह से स्वस्थ हो जाए। उन्होंने आगे कहा कि जब मैं सुबह घर पर काम कर रही थी तब मुझे ऐसी खबर मिली, लेकिन अब मैं कुछ भी करने में समर्थ नहीं हूँ। 

पल्लवी जोशी ने आगे कहा कि यह इरफान खान की मृत्यु की उम्र नहीं थी। इस समय भारत में लॉकडाउन चल रहा है, जिस वजह से उनके अंतिम दर्शन में शामिल होना भी बहुत ज्यादा कठिन लग रहा है। 

उन्होंने आगे कहा कि इरफान खान की मृत्यु का मतलब है कला के क्षेत्र में भारतीय सिनेमा को बहुत बड़ा नुकसान, क्योंकि उन्होंने अपने अभिनय करियर में बेहतरीन काम किया है, लेकिन वो हम सबको छोड़कर बहुत जल्द चले गए, जिसका अफ़सोस हमेशा लोगों को रहेगा।