इरफान खान की मौत के बाद अमिताभ ने कह दी इतनी बड़ी बात, जीत लिया सबका दिल

बॉलीवुड जगत के बेहतरीन अभिनेता इरफान खान दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। बता दें कि मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में इरफान खान ने अपनी अंतिम साँस ली है, जिस वजह से बॉलीवुड के साथ-साथ उनके चाहने वाले भी सदमे में हैं। 

इरफान खान और अमिताभ बच्चन
इरफान खान और अमिताभ बच्चन

आपको बता दें कि इरफान खान पिछले कई वर्षों से कैंसर से पीड़ित थे, जिस वजह से साल 2018 में वो इसके इलाज के लिए लंदन गए हुए थे, लेकिन 53 साल की आयु में वो दुनिया को छोड़ चुके हैं। ऐसे में उनके परिवार वालों के लिए दुखों का संकट छा गया है, क्योंकि 25 अप्रैल को ही इरफान की माँ भी गुजर गई थी। 

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के निधन के बाद बॉलीवुड जगत के कई बड़े स्टार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिस वजह से उनके चाहने वाले भी बहुत खुश हुए होंगे, जिसमे अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज एक्टर भी शामिल है। 

अमिताभ बच्चन कही ऐसी बात 

इरफान खान के निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखा कि इरफान की मृत्यु की जानकारी हमें अभी-अभी मिली है और यह खबर हम सब के लिए सबसे दुखद और परेशान करने वाली है, क्योंकि उनके पास एक अद्भुत टैलेंट और गरिमामयी सहकर्मी थी। जिस वजह से वो सिनेमा की दुनिया में सक्रिय योगदान देने वाली शख़्सियत थे। 

अक्षय कुमार ने भी कही ऐसी बात 

वहीँ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी लिखा कि इरफान के निधन की खबर सुनकर मैं इस समय काफी दुखी हूँ और ये बहुत बुरी खबर है, क्योंकि वो हमारे दौरे के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक थे। भगवान से मेरी यही प्रार्थना है कि इस दुख की घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को संबल दे।

अजय देवगन भी नहीं रहे पीछे 

अजय देवगन लिखते हैं कि मैं इरफान खान के इस तरह मौत की खबर सुनकर काफी ज्यादा निराश हूँ, क्योंकि भारतीय सिनेमा के लिए यह अब तक की बहुत बड़ी क्षति है। उनकी पत्नी और बेटों को गहरी संवेदनाएं। श्रद्धांजलि इरफान।